इंदौर के बेघर बुजुर्गों का वायरल वीडियो देख पसीजा सोनू सूद का दिल, बोले ''मैं उनके सिर पर छत दिलाना चाहता हूं''

1/30/2021 4:26:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इस समय इंदौर से बेघर-बेसहारा बुजुर्गों को गाड़ी में बिठाकर दूसरे शहर छोड़ने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कुछ समय पहले ही वीडियो में नगर निगम की हरकतों को देखकर बॉलीवुड डायरेक्टर संजय गुप्ता ने अपनी भड़ास निकाली थी और बुजुर्गों के साथ ऐसे व्यव्हार की सख्त निंदा की थी। वहीं अब नगर निगम की अमानवीयता को देख सोनू सूद का भी दिल पसीज गया है और उन्होंने शहर के बेसहारा और बेघर बुजुर्गों की मदद करने का फैसला किया है।

PunjabKesari

 

सोनू सूद बुजुर्गों के साथ हुए दुर्व्यव्हार को देखते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा- इंदौरवासी भाई बहनों से गुजारिश करूंगा कि मैंने कल एक खबर देखी। जहां बुजुर्गों को इंदौर शहर सीमा से बाहर रखने की कोशिश की गई। मुझे और आप सबको मिलकर इन्हें छत देने की कोशिश करना चाहिए। मैं बुजुर्गों को उनका हक दिलाना चाहता हूं और उनके सिर पर छत दिलाना चाहता हूं। उनके खाने-पीने का प्रबंध औऱ ध्यान रखने की कोशिश करना चाहता हूं लेकिन यह सब कुछ इंदौरवासियों के बिना मुश्किल है।

PunjabKesari

 


इतना ही नहीं, सोनू सूद ने इंदौर की घटना का उदाहरण देते हुए बच्चों से गुजारिश कि है कि जो बच्चे माता-पिता को अलग छोड़ देते हैं उनके लिए एक सीख होना चाहिए कि आप अपने माता-पिता को हमेशा साथ रखें, उनका ध्यान रखें। तो आइये इंदौरवासियों के साथ एख ऐसा उदाहरण सेट करें ताकि बड़े बुजुर्ग कभी भी अकेला महसूस न करें। आईए पूरे देश के लिए उदाहरण पेश करें।

 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इंदौर में कुछ बुजुर्ग भिखारियों को नगर निगम की गाड़ियों से उठाकर दूसरे शहर में छोड़ा जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News