गरीबी के कारण स्कूल नहीं जा पा रहे बच्चे, सोनू सूद ने उठाया पढ़ाई का जिम्मा

1/7/2022 11:16:18 AM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। इसके बाद दूसरी लहर के दौरान सोनू ने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बेड इंतजाम किया था। बीत दिनों सोनू ने ट्वीट कर कहा था कि 'कोरोना केसेस कितने भी क्यों ना बढ़ जाएं ईश्वर ना करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।' इसी बीच लोगों ने सोनू से मदद की गुहार लगानी शुरू कर दी है। एक्टर उन लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। 

PunjabKesari
एक यूजर ने ट्विटर पर दो बच्चों की पढ़ाई करते हुए तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उसने लिखा- 'सोनू सूद भाई जी आप किसी भगवान से कम नहीं है। भगवान के अलावा अगर हम किसी पर विश्वास कर सकते हैं तो आप पर। आप ही सबके सुख दुख के साथी हैं। ये बच्चें आगे पढ़ना चाहते है, आर्थिक स्थिति की वजह से इनके पिताजी स्कूल फीस भरने में सक्षम नहीं है, आपसे अनुरोध है कि इनकी भी मदद कर दीजिए।' इस पर रिप्लाई करते हुए सोनू ने लिखा- 'पिताजी से बोलिए बच्चों का बस्तर बांधिए।' 

PunjabKesari
इन बच्चों के अलावा अन्य लोगों के ट्वीट भी सामने आए हैं, जिनकी सोनू सूद ने मदद की है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। 'पृथ्वीराज' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। गुर्जर समाज द्वारा फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News