''करनी है आईएएस की तैयारी... हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी'' IAS के छात्रों को फ्री कोचिंग देंगे सोनू सूद

6/13/2021 5:48:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा बनकर उबरे एक्टर सोनू सूद आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। पिछले साल से लगातार एक्टर अपने अथक प्रयासों से गरीबों, बेसहारा और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। हालांकि उनका ये प्रयास अभी भी जारी है। हाल ही में एक्टर ने सिविल सर्विस परीक्षा (यूपीएससी) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कोचिंग स्कॉलरशिप देने का फैसला किया है। 

 

इस बात की जानकारी सोनू सूद ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'करनी है आईएएस की तैयारी... हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। 'संभवम (SAMBHAVAM)' के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं। ये सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिया दिल्ली की एक पहल है।" इसके साथ ही एक्टर ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें मसीहा की फोटो के साथ कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी दी हुई हैं।। फोटो पर लिखा है- 'मैंने इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त IAS कोचिंग स्कॉलरशिप देने का वादा किया है।'

जानकारी के लिए बात दें, सोनू सूद पिछले साल से लोगों के लिए अस्पताल,बेड, दवाईयों का इंजताम कर रहे हैं। इसके अलावा वो गरीब बच्चों की पढ़ाई पर भी ध्यान दे रहे हैं और इसके लिए वह सरकार से मुफ्त शिक्षा की अपील भी कर चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News