पंजाब त्रासदी में अनाथ हुए चार बच्चों को गोद लेंगे सोनू सूद, उठाया पढ़ाई-लिखाई का सारा जिम्मा

8/8/2020 1:38:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस और लॉकडाउन के बीच मजदूरों की मदद करने वाले सोनू सूद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आए दिन सोनू सूद की नेकी की कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। अब हाल ही में एक बार फिर एक्टर अपनी दरियादिली को लेकर चर्चा में बने हैं। खबर है कि सोनू सूद ने पंजाब में अपने मां-बाप खो चुके बच्चों की जिम्मेदारी उठाने का फैसला लिया है। 


बता दें इन दिनों पंजाब में शराब से होने वाली मौतों की संख्या काफी बढ़ रही है। इसी बीच जिले मुरादपुर के रिक्शा चालक सुखदेव सिंह की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। उनके मौत के बाद उनके चार बच्चों के सिर से मां का साया भी उठ गया और बच्चे अनाथ हो गए। जब सोनू सूद के कानों में ये खबर पड़ी तो उन्हें उन बच्चों को गोद लेेने का फैसला लिया।


दरअसल रोजाना स्पोक्समैन ने ट्विटर पर बच्चों के अनाथ होने की खबर शेयर की, जिसमें लिखा था कि ये बच्चे पंजाब त्रासदी में अपने पेरेंट्स को खोने से अनाथ हो गए हैं और ये बच्चे पढ़ना चाहते थे, लेकिन अब से संभव नहीं है। इस खबर के साथ एक्टर सोनू सूद को भी टैग किया गया था।

 

एक्टर ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, मैं सुनिश्चित करता हूं कि इन छोटे बच्चों को पंजाब से एक अच्छा घर, एक अच्छा स्कूल और आगे उज्ज्वल भविष्य मिलेगा। कल आप तक पहुंच जाएगा।


बता दें ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद अनाथ बच्चों की मदद के लिए आगे आए हों। इससे पहले भी सोनू तेलंगाना के तीन अनाथ बच्चों की मदद के लिए कदम बढा़ चुके हैं। इतना ही नहीं, कोरोना काल के चलते लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद कर एक्ट्रेस ने रियल हीरो की मिसाल कायम की है।  

 
 
 

 
 

Edited By

suman prajapati