महाशिवरात्रि की बधाई देना सोनू सूद को पड़ा महंगा, भड़के शिवभक्त्तों ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- तुम होते कौन हो

3/11/2021 5:22:19 PM

मुंबई. आज महाशिवरात्रि की धूम चारों तरफ मची हुई है। सारी कुदरत महादेव के गुन गा रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्टर सोनू सूद ने भी ट्वीट कर फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी थी। जिससे शिवभक्त्त नाराज हो गए हैं और एक्टर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। #WhoTheHellAreUSonuSood हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।


सोनू ने ट्वीट कर लिखा था- 'शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं। ओम नमः शिवाय।' जिस पर शिवभक्त्त भड़क उठे हैं और एक्टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज हमें हिंदू धर्म के बारे में फ्री का ज्ञान मत बांटो। यह वास्तव में बहुत शर्मनाक है।'

एक और यूजर ने सोनू का ईद के मौके पर ट्वीट शेयर कर लिखा- 'वाह दोगलापन, कहां से लाते हो ज्ञान...वो भी सिर्फ हिंदू त्योहारों पर। मेरा धर्म मेरी मर्जी।'

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'यह अच्छी बात है कि सोनू ने लॉकडाउन के समय लोगों की मदद की थी मगर इससे उन्हें इस बात का अधिकार नहीं मिल जाता कि वह हिंदुओं से ऊपर हो जाएं और उन्हें बताएं कि कैसे त्योहार मनाना है।' 


काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा सोनू को फिल्म 'किसान' के लिए भी साइन किया गया है। ई निवास इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

Content Writer

Parminder Kaur