JEE-NEET के स्टूडेंट्स के लिए सोनू सूद ने जताई चिंता, बच्चों को एग्जाम सेंटर्स तक पहुंचाने का उठाया जिम्मा

8/28/2020 5:46:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने न सिर्फ प्रवासी मजदूरों की ही मदद की बल्कि हर किसी मजबूर, गरीब और लाचार व्यक्ति की सहायता के लिए आगे आए। सोनू सूद का मानना है कि कोई भुखा न सोए और लाचारी के चलते किसी को जरूरी काम न टले। प्रवासियों की मदद के बाद सोनू सूद ने भूखे, बाढ़ पीड़ितों और अनाथ बच्चों की मदद की है और अब वो स्टूडेंट की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं।

PunjabKesari


बीते दिनों सोनू सूद ने जेईई-नीट एग्जाम्स को पोस्टपॉन करने की सरकार से अपील की थी, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। इसके बाद भी सोनू ने हार नहीं मानी और स्टूडेंट्स की चिंता को समझा। बता दें अब सोनू छात्रों की मदद के लिए दूसरा तरीका अपनाया है यानि अब उन्होंने बिहार, असम और गुजरात के स्टूडेंट्स को परीक्षा देने में होने वाली परेशानी को दूर करने का जिम्मा उठाया है।


इस विषय में सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर जेईई-नीट एग्जाम्स होते है तो जो स्टूडेंट बिहार, असम और गुजरात की बाढ़ मे फंसे हो वो मुझे अपना पता बताएं। आपका एग्जामिनेशन सेंटर तक पहुंचने में ट्रैवल अरेंजमेंट किया जाएगा। साधन ने मिलने के कारण किसी का भी एग्जाम नहीं छुटना चाहिए।'
इसके साथ ही सोनू ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'मैं आपके साथ हूं।' 
सोनू सूद का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा  है और फैंस उनकी इस नेकी की खूब सराहना कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News