ज़ी स्टूडियोज की अगली एक्शन थ्रिलर में नज़र आएंगे सोनू सूद

12/23/2021 2:33:32 PM

नई दिल्ली। ज़ी स्टूडियोज ने अपने अगले प्रोडक्शन फतेह की घोषणा की, जो अभिनंदन गुप्ता द्वारा निर्देशित है, जो सोनू सूद अभिनीत एक आउट-एंड-आउट एक्शन ड्रामा है। यह फिल्म 2022 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

फिल्म में सोनू को पहले कभी न देखे गए सिनेमाई ब्रह्मांड में उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ दिखाया जाएगा। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होगी। 

सोनू सूद 2.0 की यात्रा शुरू करते हुए, फतेह के साथ एक्शन हीरो एक अलग स्थान पर कदम रखेंगे। पिछले साल से अभिनेता लगातार जरूरतमंदों की मदद करने और कठिन परिस्थितियों से निपटने में उनकी मदद करने के लिए चर्चा में हैं। दरअसल, उन्हें प्रवासियों का 'मसीहा' कहा जाता है।

सोनू सूद के प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने अपनी वापसी के लिए एकदम सही किरदार को चुना है। सोनू को आखिरी बार रोहित शेट्टी के पुलिस जगत सिम्बा में देखा गया था।

इस पर बोलते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक पटेल ने साझा किया, "सोनू एक बेहतरीन अभिनेता हैं और पिछले डेढ़ दशक से लगातार खुद को साबित किया है। लेकिन पिछले एक साल में उन्होंने जो किया है उसे देखते हुए उन्हें एक सच्चा हीरो बना दिया है। " मुझे यकीन है कि इस तरह की मनोरंजक कहानी में नायक के रूप में बड़े पर्दे पर उनकी वापसी सभी के लिए रोमांचक होगी।"

अभिनेता सोनू सूद ने कहा, " इस फिल्म की कहानी ने मेरी रुचि को बढ़ाया। यह सबसे महत्वपूर्ण विषयों में से एक है जिस पर हमें ध्यान देने की आवश्यकता है। जैसे ही मैंने पटकथा पढ़ी, मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं। मैं इसे लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। दर्शकों के लिए यह विचारोत्तेजक कहानी है।"

ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, अभिनंदन गुप्ता द्वारा निर्देशित, सोनू सूद अभिनीत - यह फिल्म 2022 की शुरुआत में फर्श पर जाने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News