फैन ने सोनू सूद को बनाकर दिया मां सरोज का स्केच, एक्टर ने ट्विटर पर बना ली अपनी  प्रोफाइल पिक्चर

6/8/2020 10:19:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बन गए हैं। एक्टर लगातार लॉकडाउन  में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच एक्टर लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। सोनू सूद अब तक  हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है। वहीं कुछ लोग अपने घर पहुंचने पर सोनू सूद का शुक्रियाअदा कर रहे हैं।हाल ही में एक महिला (चेतना) ने सोनू सूद को काफी कीमती गिफ्ट दिया है।

उसने सोनू सूद के लिए उनकी मां सरोज सूद का स्केच बनाया। सोनू सूद इस गिफ्ट को पाकर काफी भावुक हो गए और उस शख्स का तहे दिल से धन्यवाद किया है। सोनू सूद को ये गिफ्ट इतना पसंद आया कि उन्होंने सोशल मीडिया की प्रोफाइल पिक्चर बनी ली। ट्विटर पर उनकी मां का ये स्केच प्रोफाइल पिक्चर में नजर आ रहा है।

मां के बेहद करीब थे सोनू सूद
 

बता दें कि सोनू सूद अपनी मां के काफी करीबी थे। उन्होंने बताया कि संघर्ष के दौरान उनकी मां ने उन्हें हमेशा प्रेरित किया। वह सोनू को चिट्ठियां लिखकर भेजा करती थीं। वह कहती थीं कि जो तुमने सपने देखे हैं, वो एक दिन जरूर पूरे होंगे।


बता दें कि लोगों ने सोनू सूद को 'मजदूरों के मसीहा' नाम दे दिया गया जो है। सोनू का मानना है कि वह एक्टर बनने के लिए मुंबई में एक प्रवासी की तरह ही पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने खूब संघर्ष किया और जो सपना अपनी आंखों में लेकर आए थे उसे आखिरकार पूरा कर लिया।

Smita Sharma