फैन ने सोनू सूद को बनाकर दिया मां सरोज का स्केच, एक्टर ने ट्विटर पर बना ली अपनी  प्रोफाइल पिक्चर

6/8/2020 10:19:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बन गए हैं। एक्टर लगातार लॉकडाउन  में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच एक्टर लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। सोनू सूद अब तक  हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है। वहीं कुछ लोग अपने घर पहुंचने पर सोनू सूद का शुक्रियाअदा कर रहे हैं।हाल ही में एक महिला (चेतना) ने सोनू सूद को काफी कीमती गिफ्ट दिया है।

PunjabKesari

उसने सोनू सूद के लिए उनकी मां सरोज सूद का स्केच बनाया। सोनू सूद इस गिफ्ट को पाकर काफी भावुक हो गए और उस शख्स का तहे दिल से धन्यवाद किया है। सोनू सूद को ये गिफ्ट इतना पसंद आया कि उन्होंने सोशल मीडिया की प्रोफाइल पिक्चर बनी ली। ट्विटर पर उनकी मां का ये स्केच प्रोफाइल पिक्चर में नजर आ रहा है।

PunjabKesari

मां के बेहद करीब थे सोनू सूद
 

बता दें कि सोनू सूद अपनी मां के काफी करीबी थे। उन्होंने बताया कि संघर्ष के दौरान उनकी मां ने उन्हें हमेशा प्रेरित किया। वह सोनू को चिट्ठियां लिखकर भेजा करती थीं। वह कहती थीं कि जो तुमने सपने देखे हैं, वो एक दिन जरूर पूरे होंगे।

PunjabKesari


बता दें कि लोगों ने सोनू सूद को 'मजदूरों के मसीहा' नाम दे दिया गया जो है। सोनू का मानना है कि वह एक्टर बनने के लिए मुंबई में एक प्रवासी की तरह ही पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने खूब संघर्ष किया और जो सपना अपनी आंखों में लेकर आए थे उसे आखिरकार पूरा कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News