'मजदूरों के मसीहा' बने सोनू सूद पर कोरोना का प्रहार

4/17/2021 2:00:46 PM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर तेजी से देश में अपे पैर पसार रही हैं। बाॅलीवुड के कई स्टार्स अब तक इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं अब इस लिस्ट में मजदूरों के मसीहा बन उभरे एक्टर सोनू सूद का नाम भी शामिल हो गया है।

PunjabKesari

एक्टर सोनू सूद की कोविड रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी है।सोनू सूद ने बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है लेकिन उनका मूड सुपर पॉजिटिव है।


 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'हेलो एव्रीवन,मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरी कोविड 19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। मैंने खुद को क्वारनटाइन कर लिया है। चिंता की बात नहीं उल्टा अब मेरे पास ज्यादा समय होगा आपकी मुश्किलें ठीक करने के लिए। याद रखें कोई भी तकलीफ मैं आपके साथ हमेशा। '

PunjabKesari

देश की हालात देख बेबस सोनू सूद

सोनू सूद ने इस साल कोविड मरीजों के लिए बेड्स और दवाइयां मुहैया न करा पाने पर लाचारी जाहिर की है। शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News