बिना नाम लिए सोनू सूद ने कंगना पर कसा तंज, बोले- देखकर दुख होता है कि लोग इंडस्ट्री पर उंगली उठाते हैं

12/31/2020 12:59:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने दिल खोल कर लोगों की मदद की है, यही वजह है कि सोनू एक रियल हीरो बनकर उभरे हैं। एक्टर ने कोरोना काल और लॉकडाउन में अपनी नेक दिली से देश के लाखों लोगों का दिल जीता है। एक्टर समय-समय पर देश के मुखर मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं। अब हाल ही में सोनू ने इशारों-इशारों में एक्ट्रेस कंगना रनौत पर तंज कसा है। 

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा कि मुझे ये देखकर दुख होता है कि हमारे ही कुछ लोग इंडस्ट्री के खिलाफ बोलते हैं। उन्होंने कहा, "हां मैं मीडिया ट्रायल को लेकर परेशान हुआ था। दुख की बात ये थी कि हमारे ही बॉलीवुड के कुछ लोग थे, जो उसके बारे में खुश नहीं थे। बॉलीवुड के खिलाफ बात करते हैं। ये वो मिट्टी है, जिसके लिए हम अपने घर बार, मां-बाप को छोड़कर संघर्ष करने आते हैं। ये मिट्टी आपके सपने पूरे करती है।"

PunjabKesari


एक्टर ने आगे कहा, "ये इंडस्ट्री लोगों को प्रेरणा देती है। एक्टर्स लोगों को प्रेरित करते हैं, अगर दुनिया को कोई संदेश देते हैं तो लोग फोलो करते हैं। आज उसी बॉलीवुड के बारे में जब लोग उंगली उठाते हैं, तो सोचिए कि इस इंडस्ट्री पर कितना असर पड़ा पड़ेगा। ये इंडस्ट्री मानती तो है कि हम सब एक हैं, एक परिवार हैं, लेकिन कहीं न कहीं वो कड़ियां छूट गई है। अच्छा या बुरा करने पर कौन किसकी सराहना करता है। सब अपने दायरे में बंधे हुए हैं। ये जो एपिसोड गुज़रा है, सभी के लिए एक बड़ी सीख है।

PunjabKesari


एक्टर यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, यहां पर कामयाब लोगों को हर कोई सलाम करता है, लेकिन जो कामयाब नहीं होता, उन्हें कोई नहीं पूछता। लेकिन जिन लोगों को कामयाबी नहीं मिल पाई है, उनका हाथ थामना ही सच्ची जीत है। ये हमारे बॉलीवुड के लोगों को सीखना बहुत ज़रूरी है। ये सीख उनकी किताबों में कहीं न कहीं गुम है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News