Farmers Protest: सोनू सूद का बॉलीवुड सेलेब्स और सरकार को ताना,कहा-''गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी''

2/5/2021 10:48:07 AM

मुंबई: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान नवंबर 2020 के आखिरी हफ्ते से सिंघु, गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर बैठे हैं। जहां पहले इन किसानों को आम लोगों और कुछ स्टार्स का साथ मिल रहा था। वहीं अब किसान आंदोलन को लेकर हॉलीवुड ने भी आवाज उठाई। हाॅलीवुड स्टार्स द्वारा किसानों को मिल रहे समर्थन के बाद  बॉलीवुड के भी तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं।

कुछ सेलिब्रिटी जहां किसानों के हक की बात कर रहे हैं तो वहीं कुछ सरकार के पक्ष में खड़े हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि  किसान आंदोलन को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी जंग छिड़ गई है।

 

हाल ही में मजदूरों का मसीहा कहे जाने एक्टर सोनू सूद ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है। सोनू सूद ने अपने ट्वीट कर लिखा- 'गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?' 

 

सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद लोग इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक  यूजर ने लिखा- 'भाई खुलकर बोला करो, आपको डर कैसा?' अन्य यूजर ने लिखा- 'खुल के बोलो सर... डुअल टोन आपके मुंह से अच्छी नहीं लगती... क्योंकि सही तो सही है और गलत तो गलत है, आपने हमेशा यही बात कही है।'

 

बता दें कि किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना, मिया खलीफा समेत कई हॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किए थे जिसके बाद बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर कमेंट्स करने लगे। इनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत, अजय देवगन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं।

Content Writer

Smita Sharma