सड़क हादसे में हुईं 19 साल के डिलीवरी बाॅय की मौत, फरिश्ता बन पीड़ित परिवार की मदद में जुटे सोनू सूद

12/18/2020 3:33:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद हमेशा ही लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने लोगों की खूब मदद की और सैकड़ो लोगों को उनके घर पहुंचाया था। यही कारण है कि उन्हें मजदूरों का मसीहा कहा जाने लगा।  हाल ही में सोनू सूद सड़क हादसे में दुनिया को अलविदा कह गए  19 साल के लड़के के परिवार के लिए फरिश्ता बने। दरअसल,  मुंबई के ओशिवारा में मर्सीडीज बेंज ने सतीश गुप्तानाम के एक युवक को टक्कर मार दी थी।

19 साल के नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई। युवक एक फूड डिलिवरी कंपनी Zomato में काम करता था। युवक की मौत से परिवार काफी परेशान है। ऐसे समय में सोनू सूद ने सतीश गुप्ता के परिवार से बातचीत की।

सोनू सूद ने पीड़ित के परिवार को  हर संभव मदद करवाने का आश्वासन दिया। इतना ही नहीं एक्टर ने परिवार से कहा कि पुलिस अधिकारियों से वे खुद बात करेंगे, ताकि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई हो और जांच सही ढंग से आगे बढ़े।

बता दें कि गुरुवार रात 2.30-3.00 बजे के बीच युवक के साथ हादसा हुआ, जिसमें उसकी जान चली गई। फिलहाल, गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने की वजह से एक्सीडेंट हुआ है। इस हादसे में सतीश की स्कूटी के भी परखच्चे उड़ गए थे।

Smita Sharma