Janta Darbar Pics : सोनू सूद के पैरों में गिरी बूढी मां, एक्टर ने हाथ जोड़ दिया मदद का आश्वासन

5/24/2021 11:09:50 AM


मुंबई: कोरोना संकट में जो काम सरकार को करना चाहिए उसे बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कर रहे हैं। साल 2020 में मजदूरों का मसीहा बन कर उभरे सोनू सूद इस समय कोरोना काल में आ रही हर समस्या का हल कर रहे हैं। वह लोगों को आक्सीजन, बेड और कई चीजें मुहैया करवा रहे हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद अपनी बिल्डिंग के नीचे जनता से बातचीत भी करते हैं।

रविवार को एक बार फिर एक्टर के बिल्डिंग के नीचे जनता दरबार लगी। जहां लोग सोनू के घर के नीचे अपनी परेशानियां लेकर पहुंचे थे। आम लोग सोनू के घर डॉक्यूमेंट के साथ पहुंचे थे।

इस दौरान  सोनू सूद से मदद मांगते हुए एक बूढ़ी मां उनके पैरों में गिर जाती हैं। सोनू सूद उस बूढ़ी मां को अपने पैर पकड़ने से रोकते हैं और हाथ जोड़ मदद करने का आश्वासन देते हैं। 

एक फोन से लगवाई युवक की नौकरी

इतना ही सोनू सूद ने उस दौरान एक फोन कर युवक की नौकरी लगवा दी। जब उसकी नौकरी लगने की बात पक्की हो जाती है तो वह रोने लगता है और सोनू सूद के पैर छूने लगता है। इस पर एक्टर युवक को समझाते हैं कि ऐसा न करें और खुश हो जाए क्योंकि अब तो नौकरी लग गई है।

सोनू सूद ने जहां साल 2020 में प्रवासी मजदूरों की मदद करते हुए हजारों लोगों को बसों के सहारे अपने घर तक सुरक्षित पहुंचाया था। तो वहीं इस बार में कोरोना की दूसरी लहर में लगातार जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने इस बार संक्रमित लोगों को अस्पताल में बेड और इंजेक्शन दिलवाने का काम किया है।

Content Writer

Smita Sharma