पत्नी सोनाली संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सोनू सूद, एक साथ दिखी कपल में जबदस्त बॉन्डिंग

9/27/2020 4:09:35 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कोरोना काल से शुरू हुआ जरूरतमंद लोगों की मदद का सिलसिला अब तक जारी है। कोई भी सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाता है सोनू तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते है।

इसी बीच हाल ही में सोनू सूद को पत्नी सोनाली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान सोनू ग्रे टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। साथ में एक्टर ने वाइट शूज पेयर किए हुए हैं। शेड्स और फेस मास्क से सोनू ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ हैं।

वहीं उनकी पत्नी आर्मी जैकेट और ब्लू जींस में दिखाई दे रही है। साथ में सोनाली ने वाइट शूज पेयर किए हुए हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए सोनाली ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स,शेड्स और फेस मास्क लगाया हुआ है। हाथ में सोनाली ने ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। इस लुक में दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं। फैंस इन फोटोज  को खूब लाइक कर रहे हैं।


 बता दें कोरोना काल और लॉकडाउन में रियल हीरो कहलाए है। एक्टर लाखों प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं और कई गरीबों का सहारा बन चुके हैं।

Smita Sharma