कृषि बिलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर बोले सोनू सूद ''किसानों की दुर्दशा देख बहुत दुख हो रहा है, जल्दी उनकी समस्याओं का समाधान हो''

12/19/2020 11:34:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'लोगों के मसीहा' कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के बीच सोनू कई बार किसानों का समर्थन दे चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसानों की ये दुर्दशा देखकर उन्हें बहुत दुख हो रहा है और जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान होना चाहिए।


सोनू सूद ने  ‘वी द वीमेन’ नामक एक ऑनलाइन कार्यक्रम में पत्रकार बरखा दत्त के साथ बातचीत के करते हुए कहा, "यह बहुत दुखद है और मुझे पता है कि हर समस्या का समाधान है। मैं पंजाब में पैदा हुआ और बड़ा हुआ, मैंने किसानों के साथ समय बिताया है और मेरा मानना ​​है कि अगर हम उन्हें समय दें तो पंजाबी समुदाय को प्यार से मनाया जा सकता है।"


एक्टर ने आगे कहा कि वह इस बहस में नहीं पड़ना चाहते कि कौन सही है या कौन गलत, लेकिन वह केवल यह चाहते हैं कि किसानों की समस्याओं का समय पर समाधान हो।


बता दें केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ देश के किसान दिल्ली की सीमा पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आज उनके धरने का ये 24वां दिन है। किसान इन काले कानूनों को वापस लेने या रद्द करने की मांग पर अड़े हुए हैं। उन्हें डर है कि इससे न्यूनतम समर्थन मूल्य प्रणाली समाप्त हो जाएगी और उनपर बड़े कॉर्पोरेट का नियंत्रण हो जाएगा।


वहीं सोनू सूद की बात करें तो एक्टर ने कोरोना काल और लॉकडाउन में देश के प्रवासी मजदूरों और गरीबों की सेवा कर लाखों लोगों का दिल जीता है। हालांकि अब भी हीरो की मदद का ये सिलसिला जारी है।
 
  


 

suman prajapati