कृषि बिलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर बोले सोनू सूद ''किसानों की दुर्दशा देख बहुत दुख हो रहा है, जल्दी उनकी समस्याओं का समाधान हो''

12/19/2020 11:34:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'लोगों के मसीहा' कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के बीच सोनू कई बार किसानों का समर्थन दे चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसानों की ये दुर्दशा देखकर उन्हें बहुत दुख हो रहा है और जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान होना चाहिए।

PunjabKesari


सोनू सूद ने  ‘वी द वीमेन’ नामक एक ऑनलाइन कार्यक्रम में पत्रकार बरखा दत्त के साथ बातचीत के करते हुए कहा, "यह बहुत दुखद है और मुझे पता है कि हर समस्या का समाधान है। मैं पंजाब में पैदा हुआ और बड़ा हुआ, मैंने किसानों के साथ समय बिताया है और मेरा मानना ​​है कि अगर हम उन्हें समय दें तो पंजाबी समुदाय को प्यार से मनाया जा सकता है।"

PunjabKesari


एक्टर ने आगे कहा कि वह इस बहस में नहीं पड़ना चाहते कि कौन सही है या कौन गलत, लेकिन वह केवल यह चाहते हैं कि किसानों की समस्याओं का समय पर समाधान हो।

PunjabKesari


बता दें केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ देश के किसान दिल्ली की सीमा पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आज उनके धरने का ये 24वां दिन है। किसान इन काले कानूनों को वापस लेने या रद्द करने की मांग पर अड़े हुए हैं। उन्हें डर है कि इससे न्यूनतम समर्थन मूल्य प्रणाली समाप्त हो जाएगी और उनपर बड़े कॉर्पोरेट का नियंत्रण हो जाएगा।

PunjabKesari


वहीं सोनू सूद की बात करें तो एक्टर ने कोरोना काल और लॉकडाउन में देश के प्रवासी मजदूरों और गरीबों की सेवा कर लाखों लोगों का दिल जीता है। हालांकि अब भी हीरो की मदद का ये सिलसिला जारी है।
 
  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News