जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवरी रखीं 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स,बहन बोलीं-'वह किसी का दर्द..

12/12/2020 2:25:53 PM

मुंबई: कोरोना काल में हुए लाॅकडाउन में जिस एक्टर ने हजारों गरीबों, मजदूरों, जरूरतमदों को उनके घर तक पहुंचाया वह सोनू सूद। रील लाइफ विलेन लाॅकडाउन में लोगों की मदद कर रियल लाइफ हीरो बना।  सोनू सूद कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं।  उनके इन कामों को देखते हुए लोगों ने उन्हें 'मसीहा' तक बुलाना शुरू कर दिया है। अपने इस नेक काम के कारण वह अब ऐशिया के नंबर वन सेलेब्रिटी बने।

अगर आज भी कोई ट्विटर पर उनसे मदद मांग ले तो वह पीछे नहीं हटते हैं। वहीं सोनू सूद ने मदद के लिए अब एक और कदम उठा दिया है। हाल ही में खबर आई थी जरुरतमदों की मदद के लिए सोनू सूद में अपनी प्राॅपर्टीज को गिरवी रख 10 करोड़ का लोन लिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने अपनी 2 दुकानें और 6 फलैट्स को गिरवीं रखा है। गिरवीं रखीं गई इन प्राॅपर्टीज के मालिक सोनू सूद और उनकी पत्नी सोनाली है। वहीं अब इस खबरों पर सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने रिएक्शन दिया है।

मालविका ने कहा-'लोगों की सेवा के लिए और मदद के लिए सोनू सूद ने बैंक से जो लोन लिया है वह इस बात को सब को बताकर लोगों की सहानुभूति नहीं लेना चाहते हैं। सोनू किसी को दुख, पीड़ा में नहीं देख सकते हैं। उसकी मदद के लिए उन्हें फिर कुछ भी करना पड़े। कर्ज तो कुछ समय में चुका दिया जाएगा, लेकिन लोगों की मदद का मौका बार-बार नहीं मिलेगा।' वह कहती हैं कि उनके भाई ने जो किया उससे वह बहुत खुश हैं।

बता दें कि सोनू सूद ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। सोनू सूद ने पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ को 1500 पीपीई किट और पुलिस अफसरों को 25000 फेस शील्ड्स भी दे चुके हैं। इसके अलावा कई लोगों का इलाज और लॉकडाउन के वक्त घर से दूर फंसे लोगों को चार्टर्ड प्लेन से उनके घर पहुंचाया।  सोनू सूद कई छात्रों की फीस और कई लोगों को दवाई और बेरोजगारों को रोजगार दिलाने में भी मदद की।

Smita Sharma