कोरोना के बढ़ते केसों को देख सोनू सूद ने शेयर किया मैसेज, बोले-  ईश्वर ना करे कभी मेरी जरूरत पड़े, अगर पड़े, तो याद रखना मेरा फोन नंबर वही है

1/1/2022 11:53:14 AM

मुंबई. देश में कोरोना केस एक बार फिर बढ़ने शुरू हो गए हैं। बी-टाउन से भी काफी मामले सामने आ रहे हैं। बढ़ते केसों को देख कहा जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर आ रही है। पहली और दूसरी लहर के दौरान एक्टर सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की खूब मदद की थी। अब तीसरी लहर की आहट मिलने पर  एक्टर ने ट्वीट कर लोगों को अपना मैसेज दिया है और सुरक्षित रहने के लिए कहा है। 

PunjabKesari
सोनू सूद ने कहा- 'कोरोना केसेस कितने भी क्यों ना बढ़ जाएं ईश्वर ना करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।' कैप्शन में सोनू ने लिखा- 'हमेशा केवल एक फोन कॉल दूर। सुरक्षित रहें।' फैंस सोनू के इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सोनू कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। इसके बाद दूसरी लहर के दौरान सोनू ने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बेड इंतजाम किया था। काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। 'पृथ्वीराज' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। गुर्जर समाज द्वारा फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News