इस बार बोर्ड एग्जाम बच्चों के नहीं बल्कि अधिकारियों के हैं, अगर रद्द किए तो वे पास और अगर नहीं किए तो फेल: सोनू सूद

4/12/2021 4:59:35 PM

मुंबई: देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच ऑफलाइन होने वाली सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं को के कैंसिल करने की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है। लोगों का मानना है कि जैसे पढ़ाई ऑनलाइन हो रही है वैसे की पेपर भी ऑनलाइन लिए जाने चाहिए। इस मामले में लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद भी अपनी राय रख रहे हैं।

सोनू सूद ने भी सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की। सोनू सूद ने बोर्ड एग्जाम ऑफलाइन करवाने को लेकर कई सवाल खड़े किए।  एक ओर जहां उन्होंने कल वीडियो शेयर कर इस मामले को लेकर अपील की थी।

वहीं अब उन्होंने इस मामले में एक और पोस्ट शेयर किया। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- 'इस बार की बोर्ड परीक्षा छात्रों के लिए नहीं बल्कि अधिकारियों के लिए है।
वे परीक्षा रद्द करते हैं: वे पास 
वे परीक्षा आयोजित करते हैं: वे फेल'
  ट्वीट के साथ एक्टर ने #cancelboardexams2021 भी शेयर किया है। यूजर्स के रिएक्शन....

 

 

 

इससे पहले सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था और कहा था-'छात्रों की ओर से, मैं एक निवेदन करना चाहता हूं। सीबीएसई और बोर्ड की परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित होने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि कोरोना महामारी के दूसरे वेव से बनी इस परिस्थिति में छात्र परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं।'

उन्होंने आगे कहा- 'फिर भी, हम परीक्षा आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं, जो कि अनुचित है। मुझे नहीं लगता कि ऑफलाइन परीक्षाओं के लिए यह सही समय है। मैं चाहूंगा कि सभी आगे आएं और इन छात्रों का समर्थन करें, ताकि वे सुरक्षित रह सकें। आल द बेस्ट

Content Writer

Smita Sharma