इस बार बोर्ड एग्जाम बच्चों के नहीं बल्कि अधिकारियों के हैं, अगर रद्द किए तो वे पास और अगर नहीं किए तो फेल: सोनू सूद

4/12/2021 4:59:35 PM

मुंबई: देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच ऑफलाइन होने वाली सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं को के कैंसिल करने की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है। लोगों का मानना है कि जैसे पढ़ाई ऑनलाइन हो रही है वैसे की पेपर भी ऑनलाइन लिए जाने चाहिए। इस मामले में लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद भी अपनी राय रख रहे हैं।

PunjabKesari

सोनू सूद ने भी सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की। सोनू सूद ने बोर्ड एग्जाम ऑफलाइन करवाने को लेकर कई सवाल खड़े किए।  एक ओर जहां उन्होंने कल वीडियो शेयर कर इस मामले को लेकर अपील की थी।

PunjabKesari

वहीं अब उन्होंने इस मामले में एक और पोस्ट शेयर किया। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- 'इस बार की बोर्ड परीक्षा छात्रों के लिए नहीं बल्कि अधिकारियों के लिए है।
वे परीक्षा रद्द करते हैं: वे पास 
वे परीक्षा आयोजित करते हैं: वे फेल'
  ट्वीट के साथ एक्टर ने #cancelboardexams2021 भी शेयर किया है। यूजर्स के रिएक्शन....

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

इससे पहले सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था और कहा था-'छात्रों की ओर से, मैं एक निवेदन करना चाहता हूं। सीबीएसई और बोर्ड की परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित होने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि कोरोना महामारी के दूसरे वेव से बनी इस परिस्थिति में छात्र परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं।'

उन्होंने आगे कहा- 'फिर भी, हम परीक्षा आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं, जो कि अनुचित है। मुझे नहीं लगता कि ऑफलाइन परीक्षाओं के लिए यह सही समय है। मैं चाहूंगा कि सभी आगे आएं और इन छात्रों का समर्थन करें, ताकि वे सुरक्षित रह सकें। आल द बेस्ट


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News