बसों के बाद अब ट्रेन से सोनू सूद ने 1000 मजदूरों को भेजा घर, स्टेशन पर खुद सबको छोड़ने आया एक्टर

6/2/2020 7:36:58 AM

मुंबई: लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली हुई है। सोनू इस जिम्मेंदारी को बखूबी से निभा रभी रहे हैं। ट्विटर पर सोनू सूद काफी ट्रेंड कर रहे है।बसों के जरिए अब तक सोनू सूद 12,000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। बसों में बाद अब एख्टर  ने स्पेशल ट्रेन के जरिए भी मजदूरों को घर भेजना शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी सोनू की फ्रेंड और इस मुहिम में उनका साथ देने वाली नीति गोयल ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहले इन मजदूरों को बसों से ही भेजा जाने वाला था लेकिन स्पेशल ट्रेन की घोषणा होने के बाद इनको ट्रेन से भेजने का फैसला किया गया। नीति ने ये भी बताया कि हम ट्रस्ट के माध्यम से इकट्ठा हुए पैसों से प्रवासी मजदूरों को उनके गांव भेज रहे हैं। हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं।

PunjabKesari

सोमवार को मुंबई से चली एक स्पेशल ट्रेन में सोनू सूद ने एक हजार से भी ज्यादा प्रवासी मजदूरों को बैठकर उत्तर प्रदेश और बिहार रवाना किया। इस दौरान खुद सोनू ने स्टेशन पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया और महाराष्ट्र सरकार के साथ मिलकर यात्रियों को खाना और सैनिटाइजर जैसी  बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा किया

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट करके भुवनेश्वर पहुंचाया था। सोनू सूद को उनके इस काम के लिए काफी सराहना मिल रही है।

PunjabKesari

सोनू सूद लगातार अपने काम की वजह से सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। सोनू ट्विटर पर लोगों के हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। सोनू ने एक हेल्पलाइन नंबर  भी जारी किया था ताकि कोई भी मजदूर अपने घर जाने से बच ना जाए। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News