Real Hero: एक बार मसीहा बने सोनू सूद, अब 50 प्रवासी मजदूरों को दिल्ली से बिहार किया रवाना

7/1/2020 9:39:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस के संकट के समय में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने हैं। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सोनू सूद इस समय देश की जनता के लिए सुपरहीरो बन चुके हैं।

हर कोई सोनू के इस कदम की तारीफ कर रहा है। घर भेजने के सोनू उनके लिए खाने-पीने तक का इंतजाम भी खुद कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर सोनू ने राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए बस भेजी हैं। उन्होंने 50 प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा है। मजदूरों को घर भेजने के साथ- साथ सोनू ने उनके खाने पीने का भी पूरा इंतजाम किया है।

बता दें जब से लॉकडाउन हुआ है तब से ही सोनू लगातर हजारों कि संख्या में प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके है। वहीं सोनू ने न सिर्फ प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया बल्‍क‍ि मुंबई में अपने होटल्‍स के दरवाजे भी कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिए है।

इसके अलावा सोनू ने पंजाब में डॉक्‍टरों के लिए पीपीई किट भी दान किया था। वहीं अब सोनू के फैंस सरकार से सोनू के इस नेक काम के लिए उन्हें 'भारत रत्‍न' देने की मांग कर रहे हैं। इन दिनो ट्विटर पर सोनू को 'भारत रत्‍न' दिए जाने की मांग ट्रेंड हो रहा है। 

Smita Sharma