काशी के 220 नाविकों को सोनू सूद ने पहुंचाई राहत सामग्री, लोगों ने बताया ''सच्चा नायक''

9/11/2020 1:00:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर बेसहारों का मसीहा  बने हुए हैं। इन दिनों सोनू ने काशि के नाविकों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। बीते दो दिनों पहले एक्टर ने ट्विटर पर जरूरतमंदों को जल्द मदद देने का वादा किया था, जो कि उन्होंने गुरूवार को राहत सामग्री भेजकर पूरा कर दिया।


सोनू सूद द्वारा भेजी गई राहत सामग्री बीते दिन माझी समाज के अध्यक्ष प्रमोद माझी के पास पहुंची और इस सामग्री को राजघाट, दशाश्वमेध और शिवाला घाट पर 220 नाविकों के बीच बंटवाया गया। राजघाट पर गोविंद साहनी व धीरज ने 70 जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री के पैकेट बंटवाए हैं।


बता दें कुछ दिनों पहले धीरज साहनी ने सोनू को ट्वीट कर लिखा था कुछ दिन पहले आपके द्वारा पहुंचाई गई मदद से वाराणसी के गंगा घाट किनारे रहने वाले परिवारों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। लेकिन अभी ऐसे बहुुत से परिवार हैं, जो भूखे सोते हैं। हम रोज इंतजार करते हैं कि कब आप उन परिवारों को राशन पहुुंचाकर उनके जीवन में खुशियां लेकर आएंगे। 

 

जवाब में सोनू ने लिखा था देते "वाराणसी के नाविकों के घर में कल फिर से खुशी की लहर जरूर दौड़ेगी। जब भविष्य में घाट पर मैं आऊं तो नाव में घुुमा जरूर देना। आपका परिवार मेरा परिवार है। "



बता दें सोनू सूद कोरोना काल में लगातार गरीबी और बेसहारा लोगों की मदद कर रहे हैं। मजबूर लोगों की मदद कर सोनू रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं। अब तक एक्टर कई हजार लोगों की मदद कर चुके हैं 

 

suman prajapati