इंडिया कोरोना के लिए कभी पहले से तैयार ही नहीं था, मानना होगा कि हमसे गलती हुई :सोनू सूद

5/10/2021 2:16:58 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद पिछले साल की तरह इस बार भी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। सोनू और उनकी टीम कोरोना मरीजों तक बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों सहित सभी जरूरतमंद चीजें पहुंचाने में लगे हुए हैं। अब सोनू चीन, फ्रांस और ताइवान की कंपनियों के साथ मिलकर भारत में ऑक्सीजन प्लांट लगाने पर काम कर रहे हैं ताकि अगर कोरोना की तीसरी लहर आती है तो पहले उसके लिए तैयारी रखी जाए।

PunjabKesari
सोनू ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 20 दिन बाद वह ऑक्सीजन प्लांट लगाने वाली कंपनियों से बात करने वाले हैं। जल्द ही पहले ऑक्सीजन का प्लांट का सेटअप मिल जाएगा। सोनू फ्रांस जैसे देशों से इन ऑक्सीजन प्लांट को लेकर दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों को उपलब्ध कराएंगे।

PunjabKesari
सोनू ने आगे कहा- यह तैयारी तीसरी लहर के लिए है। अपनी टीम में लोगों का इजाफा किया है ताकि टीम ग्रामीण इलाके के लोगों तक मदद पहुंचा सके। 400 लोग मदद के लिए आने वाली कॉल्स को देखते हैं।  सरकार अपना काम कर रही है मगर उन्हें लगता है कि यह जरूरी है कि उसके साथ ही ये सभी तैयारियां भी होनी चाहिए।

PunjabKesari
इसके अलावा सोनू ने कहा- हमारी जीडीपी का केवल 1-2 पर्सेंट ही स्वास्थ्य व्यवस्था पर खर्च किया जाता है। इसलिए, हम लोग कभी इस महामारी के लिए तैयार ही नहीं थे। भारत एक घनी आबादी वाला देश है मगर यह कोई बहाना नहीं हुआ। हमें यह मानना पड़ेगा कि गलती हमसे हुई है। बता दें सोनू भी कोरोना मरीजों की मदद करते-करते कोरोना पॉजिटिव हो गए थे लेकिन एक्टर ने हिम्मत नहीं हारी और लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static