Video Viral: सड़क हादसे में घायल हुए युवक के लिए ''मसीहा'' बनकर पहुंचे सोनू सूद, अस्पताल पहुंचाकर कराया इलाज, फैंस बोले-एक ही दिल है भाई कितनी बार जीतोगे

2/9/2022 5:05:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोनू सूद न सिर्फ फिल्मों के बेस्ट एक्टर बल्कि रियल लाइफ हीरो हैं, ये हम नहीं कह रहे बल्कि उनके काम बोलते हैं, जो उन्होंने लोगों के लिए किए हैं। पिछले दो सालों से उन्होंने गरीबों, कोरोना पीड़ितों और जरूरतमंदों की दिल खोलकर  मदद करने से लोगों का दिल जीता। वहीं अब उन्होंने एक और इंसानियत की नई मिसाल कायम की है। दरअसल बीते दिन जब उन्होंने सड़क हादस में बुरी तरह जख्मी एक व्यक्ति को देखा तो उन्होंने उसकी जान बचाने के लिए दौड़ लगा दी और उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर अस्पताल पहुंचाया। ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोनू सूद की हिम्मत की दाद दे रहे हैं और उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

ये वीडियो बीते मंगलवार पंजाब के मोगा जिले के कोटकपुरा बाईपास का है, जहां पर दो गाड़ियों का भयंकर टक्कर हो गई और दुर्घटना में एक कार बुरी तरह डैमिज हो गई। इस एक्सीडेंट में 19 साल का युवक बुरी तरह घायल हो गया जिसे बचाने के लिए खुद सोनू सूद आगे आए। दरअसल, जब घटना घटी तो सोनू सूद उसी रास्ते से गुजर रहे थे, उन्होंने जैसे ही एक्सीडेंट को देखा तो वह गाड़ी की ओर दौड़े और एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हुए लड़के को गोद में उठाकर भागे और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया और इलाज भी करवाया।

PunjabKesari


पीड़ित को बचाने के लिए दौड़ धूप करने वाला सोनू सूद का ये वीडियो लोगों का खूब दिल छू रहा है और फैंस उन्हें सच्चा और दरियादिल इंसान बता रहे हैं।

PunjabKesari


एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'एक ही दिल है भाई कितनी बार जीतोगे।'

PunjabKesari


दूसरे ने लिखा- 'सैल्यूट टू रियल लाइफ हीरो।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News