7 वर्षीय बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, पैसों के कारण इलाज की कमी से तड़प रहे वैभव की बचाई जान

5/26/2021 6:31:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद बिना रुके और थके लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। अब तक सोनू की वजह से कई लोगों को उनका जीवन मिला है। वहीं अब हाल ही में एक्टर ने 7 वर्षीय वैभव की जान बचाई है। जिसके बाद उनका परिवार सोनू का आभार जताते नहीं थक रहा।

 

 

जानकारी के मुताबिक, बच्चे के पिता विकास कुमार करण अपनी सारी सेविंग बेटे के इलाज में लगा चुके थे और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। बेटे की जान बचाने के लिए वह गांव में अपनी जमीन बेचने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच मसीहा सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए।

 


 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनू ने उनसे आग्रह किया कि आप हरियाणा आने की तैयारी करो। मैं इलाज की व्यवस्था करता हूं। जमीन नहीं बेचें, वो हमारी मां है। इतना सुनते ही विकास कुमार करण को बेटे की जान बचने की आस जागी और उनकी जमीन बिकने से बच गई।


बता दें, बच्चे के मोटर एंड स्पीच एरिया में ट्यूमर हो गया था, इस ट्यूमर को निकालने के लिए बच्चे का ऑपरेशन करना था, जिसके बाद लगभग 12 लाख से अधिक रूपए की जरूरत थी। ऑपरेशन के बाद सोनू उस बच्चे से मिलने के लिए हरियाणा हॉस्पिटल में भी जाने वाले थे। लेकिन इसी दौरान वो कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।
वहीं वैभव के बर्थडे पर उसे शुभकामनाएं देते हुए सोनू सूद ने कहा था कि आप से देश को बहुत उम्मीदें हैं और आप भी दूसरों का सहयोग करें।  

Content Writer

suman prajapati