''जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय'': पहली मंजिल से गिरकर घायल हुआ 6 साल का बच्चा, सोनू सूद ने मसीहा बन बचाई जान

1/10/2021 9:26:23 AM

मुंबई: कोरोना काल में मसीहा बनकर लोगों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सोद भारत में कोविड 19 फैलने के बाद से लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद बीते कई महीनों से अलग-अलग तरीकों से लोगों की सहायता कर रहे हैं।

PunjabKesari

कभी वह किसी का इलाज करा रहे हैं तो कभी बच्चों के स्कूल की फीस भर रहे हैं। हाल ही में सोनू एक 6 साल के बच्चे की मदद के लिए आगे आए।

PunjabKesari

ये 6 साल का बच्चा पहली मंजिल से गिर पड़ा था। लेकिन इलाज के लिए उसके माता-पिता के पास पैसे नहीं थे। बच्चे के माता-पिता मदद के लिए सोनू सूद के पास पहुंचे।  वहीं सोनू सूद ने भी बच्चे का इलाज करवाया। अब ये बच्चा डॉक्टर्स की देखरेख में है। 

 

एक यूजर ने ट्वीट के जरिए इस नेक काम के लिए सोनू सूद का शुक्रिया अदा कर कहा लिखा- 'कौन कहता है कि वो मसीहा नहीं है। वह इकलौता मसीहा है।' इस पर जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय।' शुक्रिया दिनेश एंड रेनबो हॉस्पिटल समय रहते मदद करने के लिए।'

PunjabKesari


बीएमसी ने सोनू सूद को भेजा नोटिस 

बता दें कि बीते दिनों जुहू में 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में बदलने के लिए बीएमसी ने सोनू सूद को नोटिस भेजा था। शुक्रवार को सोनू शिरडी के साईं धाम पहुंचे सोनू सूद से जब इस नोटिस के सवाल पर कहा कि वे साईं के दरबार में आए हैं, बाकी सब छुटपुट चीजें हैं जिस पर ध्यान नहीं देना चाहिए। मजदूरों की सहायता के सवाल पर सोनू ने कहा- भगवान की कृपा से उन्हें जिम्मेदारी मिली थी। ऐसा नहीं था कि मुझे जबरन मजदूरों की सहायता करनी थी। लेकिन मुझे ऐसा लगा कि भगवान ने जिम्मेदारी दी है उसको पूरा करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News