चलो जान बचाते हैं... बस इस नंबर पर काॅल और आपके घर फ्री में पहुंचेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर'' दिल्ली वालों को सोनू सूद की बड़ी मदद

5/17/2021 9:33:27 AM

मुंबई: देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के आए दिन इतने केस आ रहे हैं कि हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, इंजेक्शन और दवाइयों की कमी लगातार बढ़ती जा रही है। हालांकि सभी देशवासी एकजुट होकर इस वायरस को परास्त करने की जंग लड़ रहे हैं। बाॅलीवुड भी इस मुश्किल समय में लोगों की मदद कर रहा है।

PunjabKesari

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने तो अपनी दरियादिली के चलते लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है। साल 2020 में मजदूरों का मसीहा बन उभरे सोनू सूद इस साल ऑक्सीजन के लिए तड़प रहे लोगों की मदद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वे देश के कोने-कोने में लोगों की मदद कर रहे हैं। अब सोनू सूद जल्द ही देश की राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स पहुंचाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। एक्टर ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में एक्टर ने कहा-'नमस्कार दोस्तों। हमने देखा है कि पिछले कुछ समय में बहुत सारे लोगों ने अपनी जान गंवाई क्योंकि उन्हें समय पर ऑक्सीजन नहीं मिल पाई।अगर इन लोगों तक समय पर ऑक्सीजन पहुंचती तो शायद ये बच सकते थे। इस बात को ध्यान में रखते हुए मैंने बहुत बड़ी संख्या में ऑक्सीजन सिलेंडर्स आपके शहर में पहुंचाने का बंदोबस्त किया है।

PunjabKesari

हमारे पास सबसे ज्यादा केसेज दिल्ली से आए। लोगों ने सबसे ज्यादा दिल्ली के लोगों को ही खोया. इसलिए एक नंबर हम लोग जारी कर रहे हैं और अगर आप इसपर कॉल करेंगे तो कोई न कोई हमारी ओर से ऑक्सीजन सिलेंडर आपके घर पर देकर जाएगा। ये सेवा एकदम फ्री होगी। एक रिक्वेस्ट और है अगर आपकी जरूरत ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स की पूरी हो गई हो तो आप इसे वापस भी कर देना ताकि इससे किसी दूसरे की जान भी बचाई जा सके।'

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

एक्टर ने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- दिल्ली, चलो और जान बचाते हैं। ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स आपकी तरफ आ रहे हैं. रजिस्ट्रेशन के लिए (022-61403615) इस नंबर मिस कॉल करें। @tushtiindia #DTDC को मैं शुक्रिया कहना चाहता हूं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News