सोनू सूद की देश को लोगों से खास अपील, ''एक मरीज को गोद लें,दवाओं का खर्च उठाएं''

8/9/2020 12:08:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लाॅकडाउन के दौरान लोगों का मसीहा बनकर सामने आए। वहीं अब सोनू सूद खुद लोगों से एक खास अपील कर रहे हैं। सोनू ने ट्वीट कर लोगों को एक मरीज को गोद लेने की अपील की है।

PunjabKesari

सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा-'आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो जरुरतमंदों की मदद करने में सक्षम हैं वे प्लीज सामने आएं और अपने नजदीक के हाॅस्पिटल में इलाज करवा रहे किसी मरीज को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्च उठाएं।अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशान‍ियां आधी हो जाएगी #wakeupcall'। 

PunjabKesari

इससे पहले सोनू ने पंजाब के अनाथ बच्चों का भव‍िष्य संवारने को लेकर ट्वीट किया था।पंजाब के डेली न्यूजपेपर स्पोक्समैन ने सोनू सूद और करण गिल्होत्रा को टैग कर लिखा था- 'ये छोटे बच्चे अपने माता-पिता को हाल ही में हुई पंजाब त्रासदी में खो चुके हैं।

PunjabKesari

इन्हें खाना खिलाने वाला और इनका भविष्य बनाने वाला कोई नहीं है।ये बच्चे पढ़ना चाहते थे लेकिन अब नहीं लगता कि ऐसा मुमकिन है।' उनके जवाब में सोनू ने उन बच्चों की मदद के लिए आश्वस्त किया था।

PunjabKesari

बता दें कि सोनू अब तक लाॅकडाउन या आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने  लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया। सोनू सूद ने विदेशों से भारतीय नागर‍िकों को वापस घर पहुंचाया, किसी को ट्रैक्टर तो किसी को दवा, किसी को नौकरी तो किसी को घर देकर मदद की। लोगों ने भी उन्हें मसीहा का टैग देकर उनके प्रति अपना आभार जताया। सोनू के इस कदम को हर जगह सराहा जा रहा है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News