''मैं कभी बदलता नहीं पर...मदर्स डे पर सोनू सूद का वीडियो, मां के नाम एक्टर की हाथ से लिखी चिट्ठी देख इमोशनल हुए फैंस

5/10/2021 2:22:59 PM

मुंबई: जब भी चोट लगती है तो हर शख्स से मुंह से जो पहला शब्द निकलता है वो होता है मां। मां की गोद हर दुख को भुला देती है। यही कारण है कि हर साल मई के दूसरे हफ्ते के रविवार को मांओं का दिन कहा जाता है यानि मदर्स डे। इस साल 9 अप्रैल को पूरे विश्व ने मदर्स डे मनाया। सभी की तरह बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी-अपनी मांओं के लिए ये दिन खास बनाने की कोशिश की।

वहीं कोरोना काल में मजदूरों का मसीहा बने सोनू सूद ने भी मदर्स डे पर अफनी दिवंगत मां को याद किया।  उन्होंने मदर्स डे की रात अपनी मां को याद करते हुए एक बेहद प्यारा पोस्ट शेयर किया, जिसे देखने के बाद एक्टर के फैन भी इमोशनल हो गए। सोनू सूद ने अपनी मां सरोज सूद को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने अपनी मां की तस्वीरें और उनके लिए अपने हाथ स लिखी चिट्ठी शेयर की।

एक्टर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बैकग्राउंड में फिल्म 'तारे जमीं पर' का गाना 'मां' बज रहा है। वीडियो में सोनू सूद के उनकी मां के लिए लिखे पुराने नोट्स नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा-'आपन हमेशा मुझे खुद पर यकीन करने की मजबूती दी।' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ 'मां' लिखा है। सोनू सूद के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सोनू सूद की मां सरोज सूद एक प्रोफेसर थीं। कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद की मां के सम्मान में हाल ही में उनके होमटाउन पंजाब के मोगा में एक सड़क का नाम उनके नाम पर रखा गया।


 

Content Writer

Smita Sharma