मुंबई में 2 घंटे पॉवर कट लगने से मचा हडकंप, सोनू सूद ने कह दी ऐसी बात कि हो गई सबकी बोलती बंद

10/12/2020 5:18:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 12 अक्टूबर को पूरे मुंबई भर में बिजली गुल रही। दो घंटे लाइट न होने से लोग काफी परेशान दिखे और सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह तरह के पोस्ट देखने को मिले। बॉलीवुड के कई स्टार्स भी बिजली कट लगने को लेकर मजे लेते नजर आए। इसी बीच सोनू सूद ने पॉवर कट को लेकर एक ट्वीट करके सबकी बोलती बंद कर दी। अब सोनू का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।


सोनू सूद ने अपने ट्वीट के जरिए उन लोगों अवस्था बताने की कोशिश की जो लोग रोज बिना बिजली के सोते हैं। इसके साथ ही ये सबके लिए बडी सीख भी साबित हो रहा है।

v

 

सोनू ने लिखा, मुंबई में दो घंटे से बिजली नहीं तो पूरे देश को पता चल गया। लेकिन आज भी देश में ऐसे बहुत से घर हैं जिन्हें दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती। इसलिए कृपा धैर्य रखें।


बता दें सोनू सूद कोरोना और लॉकडाउन की शुरूआत से ही लोगों की मदद कर उनके मसीहा बने हुए हैं। एक्टर ने न सिर्फ गरीब लोगों की ही मदद की बल्कि उन बेसहारा लोगों की भी मदद की जिनके सिर पर मां-बाप का साया नहीं, खाने को दो वक्त की रोटी नहीं। सोनू की इसी नेकी के चलते आज पूरा देश उनकी सराहना करता है और उन्हें रियल हीरो भी कहा गया है।


 

suman prajapati