मुंबई में 2 घंटे पॉवर कट लगने से मचा हडकंप, सोनू सूद ने कह दी ऐसी बात कि हो गई सबकी बोलती बंद

10/12/2020 5:18:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 12 अक्टूबर को पूरे मुंबई भर में बिजली गुल रही। दो घंटे लाइट न होने से लोग काफी परेशान दिखे और सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह तरह के पोस्ट देखने को मिले। बॉलीवुड के कई स्टार्स भी बिजली कट लगने को लेकर मजे लेते नजर आए। इसी बीच सोनू सूद ने पॉवर कट को लेकर एक ट्वीट करके सबकी बोलती बंद कर दी। अब सोनू का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

PunjabKesari


सोनू सूद ने अपने ट्वीट के जरिए उन लोगों अवस्था बताने की कोशिश की जो लोग रोज बिना बिजली के सोते हैं। इसके साथ ही ये सबके लिए बडी सीख भी साबित हो रहा है।

PunjabKesariv

 

सोनू ने लिखा, मुंबई में दो घंटे से बिजली नहीं तो पूरे देश को पता चल गया। लेकिन आज भी देश में ऐसे बहुत से घर हैं जिन्हें दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती। इसलिए कृपा धैर्य रखें।

PunjabKesari


बता दें सोनू सूद कोरोना और लॉकडाउन की शुरूआत से ही लोगों की मदद कर उनके मसीहा बने हुए हैं। एक्टर ने न सिर्फ गरीब लोगों की ही मदद की बल्कि उन बेसहारा लोगों की भी मदद की जिनके सिर पर मां-बाप का साया नहीं, खाने को दो वक्त की रोटी नहीं। सोनू की इसी नेकी के चलते आज पूरा देश उनकी सराहना करता है और उन्हें रियल हीरो भी कहा गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News