कनक दुर्गा मंदिर पहुंचे सोनू सूद, दोनों हाथ जोड़ लिया देवी मां का आशीर्वाद

9/12/2021 11:05:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन में प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने से लेकर छात्रों को ऑनलाइन शिक्षा में मदद करने तक, फैंस को सोनू सूद का मानवीय पक्ष देखने को मिला। जिसके बाद सोनू सूद लोगों के दिलों में घर कर गए। लोग एक्टर को लोगों का मसीहा के तौर पर जानने लगे हैं। इसी बीच हाल ही में सोनू सूद ने विजयवाड़ा में कनक दुर्गा मंदिर का दौरा किया, जिसके बाद मंदिर से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनू सूद दोनों हाथ जोड़े कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। कनक दुर्गा मंदिर में दर्शन के बाद, मंदिर के अधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत भी किया। मंदिर के पुजारियों ने उन्हें आशीर्वाद दिया और उन्हें 'प्रसादम' और स्मृति चिन्ह भेंट किए।

 

 

जग जाहिर है कि सोनू सूद पिछले साल से लगातार दिल खोलकर गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। वो गरीबों के लिए ये मदद ऐसे ही बरकरार रखना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने गणपति बप्पा को घर में स्थापित करने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था- ''मैं बप्पा से प्रार्थना करूंगा कि वह मुझे उनकी मदद के लिए आगे आने की ताकत दें। मैं उन लोगों को प्रसाद बांटूंगा जो हर दिन मेरी इमारत के बाहर मदद मांगने के लिए इकट्ठा होते हैं। मैं उनमें से कुछ को बप्पा के दर्शन के लिए अपने घर भी लाऊंगा। पिछले डेढ़ साल में उन्होंने मुझे जो कुछ भी सिखाया उसके लिए इस साल मैं उनका शुक्रिया अदा कर रहा हूं। उनके आशीर्वाद से ही मैं देश के इतने सारे लोगों से जुड़ पाया और उनकी मदद कर पाया।''

Content Writer

suman prajapati