शाहरुख और अक्षय कुमार को पछाड़ आगे बढ़े सोनू सूद, ट्विटर एंगेजमेंट लिस्ट मिला 4 रैंक

11/24/2020 10:37:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान में प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद कर रियल हीरो बनकर उबरे हैं। लॉकडाउन के बाद भी सून सूद का लोगों की मदद करने का ये सिलसिला जारी है। कई लोग तो उन्हें अपना मसीहा मानकर बैठे हैं। इसके साथ ही एक्टर की फैन फॉलोविंग में काफी इजाफा हुआ है। सोनू की लोकप्रियता में इतना इजाफा हुआ है कि एक्टर ने कई बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स को भी पछाड़ दिया है।

PunjabKesari


सोशल मीडिया ऐनालिस्टिक्स फर्म ट्वीटीट ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया है कि अक्टूबर के महीने में सभी 4 कैटिगरी में सोनू सूद सबसे ऊपर बने हुए हैं। इस फर्म ने पॉलिटिक्स, जर्नलिजम, बिजनस, इन्वेस्टमेंट, स्पोर्ट्स, फिल्म, बुक राइटिंग और कॉमेडी जैसी कैटिगरी के लिए यह रिपोर्ट तैयार की है।

PunjabKesari


इस लिस्ट में सबसे टॉप पर पीएम नरेंद्र मोदी बने हुए हैं। उनके बाद राहुल गांधी, विराट कोहली और सोनू सूद का नंबर आता है, यानि एक्टर चौथे रैंक पर हैं। सोनू सूद बॉलीवुड एक्टर की लिस्ट में 2.4 मिलियन एंगेजमेंट के साथ टॉप पर हैं। उनके बाद शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े का नंबर आता है।

PunjabKesari


इस तरह लॉकडाउन में सोनू सूद ने अपनी नेकी से काफी नाम कमाया है और उनकी पॉपूलेरिटी में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। बता दें एक्टर ने कोरोना के कारण लॉकडाउन में लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। इसके साथ ही वो कई जरूरतमंदों की मदद भी कर चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News