सड़क पर गुजारा करने पर मजबूर मां और बच्चों के देख पसीजा सोनू सूद का दिल, बोले-''कल ही इनके सिर पर छत होगी''

7/20/2020 12:32:58 PM

मुंबई: एक्टर सोनू सूद ने लाॅकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए जितना किया है उतना फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने नहीं किया है। अपने घर के लिए पैदल ही जाने को तैयार मजदूरों की परेशानी देखकर सोनू सूद ने हजारों लोगों को अपने इंतजाम पर उनके घर पहुंचाया है। मदद का सिलसिला अभी भी शुरु है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर मिले एक मेसेज के बाद सोनू सूद ने  पटना के बेघर परिवार को घर दिलाने का फैसला किया है। दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू को पटना की एक तस्वीर भेजते हुए लिखा-'सर इस महिला के पति की मौत हो गई बाहर के पटना में रह रही थी मकान मालिक ने निकाल दिया है एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नहीं कोई।'

 

इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा- 'कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा।' सोनू के इस ट्वीट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

बता दें कि सोनू ने लॉकडाउन के दौरान केरल से कुछ मजदूरों को एयरलिफ्ट कराया था। ऐसे ही उड़ीसा के रहने वाले एक मजदूर ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है। उन्होंने अपनी दुकान का नाम 'सोनू सूद वेल्डिंग वर्कशॉप' रखा है। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं प्रवासी मजदूरों की के लिए सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग भी उठ चुकी है।

Smita Sharma