सड़क पर गुजारा करने पर मजबूर मां और बच्चों के देख पसीजा सोनू सूद का दिल, बोले-''कल ही इनके सिर पर छत होगी''

7/20/2020 12:32:58 PM

मुंबई: एक्टर सोनू सूद ने लाॅकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए जितना किया है उतना फिल्म इंडस्ट्री में किसी ने नहीं किया है। अपने घर के लिए पैदल ही जाने को तैयार मजदूरों की परेशानी देखकर सोनू सूद ने हजारों लोगों को अपने इंतजाम पर उनके घर पहुंचाया है। मदद का सिलसिला अभी भी शुरु है।

PunjabKesari

इसी बीच सोशल मीडिया पर मिले एक मेसेज के बाद सोनू सूद ने  पटना के बेघर परिवार को घर दिलाने का फैसला किया है। दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू को पटना की एक तस्वीर भेजते हुए लिखा-'सर इस महिला के पति की मौत हो गई बाहर के पटना में रह रही थी मकान मालिक ने निकाल दिया है एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नहीं कोई।'

 

PunjabKesari

इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा- 'कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा।' सोनू के इस ट्वीट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

बता दें कि सोनू ने लॉकडाउन के दौरान केरल से कुछ मजदूरों को एयरलिफ्ट कराया था। ऐसे ही उड़ीसा के रहने वाले एक मजदूर ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है। उन्होंने अपनी दुकान का नाम 'सोनू सूद वेल्डिंग वर्कशॉप' रखा है। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं प्रवासी मजदूरों की के लिए सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग भी उठ चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News