Video: बाढ़ ने तबाह किया आशियाना-भीग गई किताबें, सोनू सूद बोले- आंसू पोंछ ले बहन

8/20/2020 4:27:15 PM

मुंबई: जब से लाॅकडाउन हुआ है तब से ही बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद दिन-रात एक कर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोनू के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। हाल ही में सोनू सूद ने एक बच्ची की मदद की जो अपनी भीगी किताबों को लेकर रो रही थी।

दरअसल, बिहार की बाढ़ में एक आदिवासी परिवार का सब कुछ बह गया था। इस बाढ़ में बच्ची की किताबें भीग गई थीं। अपनी भीगी किताबों को टोकरी में रखकर यह बच्ची रो रही थी।

 

 

इस बच्ची का वीडियो जब सोनू सूद तक पहुंचा तब उनका दिल पसीज गया। सोनू ने इस बच्ची की मदद का ऐलान किया। ट्विटर पर सोनू ने लिखा-आंसू पोंछ लें बहन, किताबें भी नई होंगी,घर भी नया होगा।

बता दें  हाल ही में सोनू ने बिहार के रहने वाले एक शख्स के इलाज के लिए भी मदद की थी। इस शख्स की एक्सीडेंट में रीड की हड्डी टूट गई थी और इलाज के पैसे नहीं थे। सोनू तक ये खबर पहुंची तो उन्होंने इस शख्स की डिटेल्स मांगी और लिखा- इनको भी दौड़ने के लिए तैयार करते हैं।

इतना ही नहीं सोनू सूद ने एक जरूरतमंद परिवार को दवाइयां भी पहुंचाई थी। सोनू सूद ने विदेश में फंसे बच्चों को भी हिंदुस्तान लाने का काम किया था। उन्होंने सभी को फ्लाइट के जरिए उनके घर तक पहुंचाया था। सोनू सूद रील लाइफ में चाहे विलन बन सुर्खियां बटौरते हो लेकिन रियल लाइफ वह एक हीरो हैं। 

Smita Sharma