एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, जल्द परिवार को पहुंचाएंगे पंजाब

6/5/2020 7:41:38 AM

मुंबई: कोरोना की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण आम लोग ही नहीं स्टार्स भी आर्थिक तंगी का शिकार हुए हैं। लॉकडाउन की वजह से मार्च से ही सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद है, जिसकी वजह से काम न मिलने के कारण स्टार्स घर में बैठे हैं। टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुके कलाकार राजेश करीर इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इस बात कि जानकारी खुद राजेश ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर कर के दी थी, जिसमें वो अपनी परेशानियों के बारे में बता रहे थे। 

वहीं उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसको देख कर उनकी मदद के लिए कई स्टार्स सामने आ रहे हैं । अब हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ये पता चला है कि मज़दूरों के मसीहा यानी सोनू सूद भी राजेश करीर की मदद करने के लिए आगे आए है।

एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान राजेश ने बताया-'सोनू ने उन्हें और उनकी फैमिली को पंजाब भेजने का पूरा जिम्मा उठाया है और पंजाब भेजने के साथ-साथ सोनू ने ये भी कहा है कि किसी भी चीज कि जरूरत हो तो मैं सोनू से बेझिझक मदद की पेशकश कर सकता हूं। वो मेरी और मेरे फैमिली कि मदद करने के लिए हमेशा तत्पर है।


बता दें कि सोनू सूद कई जरूरतमंदों के लिए एक योद्धा के रूप में आगे आए हैं। वह लगातार जरूरतमंदो कि मदद में लगे हुए है। अब तक वह कई लोगों को घर भेज चुके हैं। इसके साथ ही वह जरुरतमंदों को राशन भी बांट रहे हैं। 

Smita Sharma