सोनू सूद से तारीफ सुन खुशी के मारे सातवें आसमान पर पहुंचे गुरमीत चौधरी, बोले-'आप मेरे प्रेरणा'

5/25/2021 4:37:43 PM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर ने देश को बुरी तरह प्रभावित किया। अस्पतलों में बेड, ऑक्सीजन, दवाइयों की कमी आ गई है। कोरोना की दूसरी लहर में एक्टर गुरमीत चौधरी भी मदद के लिए आगे आए। गुरमीत भी इन दिनों मजदूरों का मसीहा बने एक्टर सोनू सूद की तरह ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और वैक्सीन इकट्ठा करने में लगे हुए हैं।

कोरोना काल में गुरमीत की इस दरियादिली को देख सोनू सूद भी काफी खुश हुए। उन्होंने गुरमीत के काम को देखकर सोनू सूद ने उन्हें शाबासी दी है और उनके काम को सराहा।

 

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- 'आपके द्वारा किए जा रहे सभी अच्छे कामों के लिए मेरे भाई गुरमीत चौधरी पर बहुत गर्व है। ऐसे ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते रहो।'

 

सोनू सूद से खुद की तारीफ सुन खुशी से झूमे गुरमीत 

सोनू सूद  से मिली शाबासी के बाद गुरमीत चौधरी फूले नहीं समा रहे हैं। सोनू सूद के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा-'आप मेरे सहित कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं।  हमे ऐसे ही इंस्पायर करते रहिए। गुरमीत चौधरी ने जब कोविड मरीजों की मदद करने का जिम्मा लिया तो उन्होंने कहा था कि इसके लिए उन्हें सोनू सूद से प्रेरणा मिली है।

गुरमीत चौधरी ने ट्वीट में लिखा था-'मैं इस मुश्किल समय में हर किसी की मदद करना चाहता हूं। कृपया मुझसे मदद के लिए संपर्क करें। मैं आपकी मदद की हर मुमकिन कोशिश करूंगा। सोनू सूद भाई, मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। मदद करना, मेरी खुशकिस्मती होगी। कृपया मजबूत बने रहें और मास्क पहनें। ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह संदेश पहुंचाएं।'


 बता दें  कि गुरमीत चौधरी ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह कोरोना के इलाज के लिए लखनऊ और पटना के अलावा कुछ और शहरों में कोविड हॉस्पिटल बनवाएंगे। इस कड़ी में उन्होंने पहला कोविड हॉस्पिटल नागपुर में बनवाया, जिसका नाम उन्होंने 'आस्था हॉस्पिटल' रखा।
 

Content Writer

Smita Sharma