सोनू सूद का एक और नेक काम, डेडली वायरस को हराने के लिए फ्रांस से मंगवाया ऑक्सीजन प्लांट

5/11/2021 3:39:01 PM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर बेहद ही खतरनाक साबित हो रही है। अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन और जरूरी दवाइयों की कमी भी हो रही हैं। देश की ऐसी हालात देख सरकार कई देशों से लगातार मदद ले रही हैं। वहीं सरकार के अलावा बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी ऐसे शख्स हैं जो साल 2020 में हुए लाॅकडाउन से लेकर कोरोना की दूसरी लहर में लोगों की मदद कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच अब सोनू ने भारत में महामारी कोरोना वायरस को हराने और लोगों की जान बचाने के लिए एक और नेक कदम उठाया। सोनू सूद के इस कदम को जान फैंस उनकी तारीफ करते नहीं दिख रहे हैं। दरअसल,मजदूरों का मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद ने ऑक्सीजन और वेंटीलेटर की कमी को देखते हुए सोनू सूद ने देश में ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए अन्य देशों से ऑक्सीजन प्लांट लेने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनू सूद भारत में अलग-अलग जगहों पर ऑक्सीजन प्लांट्स लगाने के लिए फ्रांस और अन्य देशों से ऑक्सीजन प्लांट्स लाने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

सोनू सूद महाराष्ट्र और भारत के सबसे ज्यादा प्रभावित कोविड-19 राज्यों में ये ऑक्सीजन प्लांट्स लगाने के बारे में विचार कर रहे हैं। सोनू सूद ने कम से कम 4 ऑक्सीजन प्लांट लगाने की योजना बनाई है।  सोनू सूद के द्वारा प्लांट का आदेश दिया जा चुका है और यह फ्रांस से 10 - 12 दिनों में आ जाएगा। इस बारे में बता करते हुए एक्टर ने बताया-'ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के कारण बहुत से लोगों को हमने पीड़ित देखा है। हमें इसका रास्ता भी अब मिल गया है और पहले से ही लोगों को इसकी मदद दे रहे हैं। हालांकि, यह ऑक्सीजन प्लांट्स न केवल पूरे अस्पतालों में आपूर्ति को पूरा करेंगे, बल्कि ऑक्सीजन सिलेंडरों को भरेंगे और कोविड -19 से पीड़ित लोगों की एक बड़ी मुश्किल समस्या को हल करेंगे। '

PunjabKesari

सोनू सूद ने आगे कहा-'ये समय हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती का  है और हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि सब कुछ समय पर हो सके और ताकि हम लोगों कि जिंदगियां न खोएं। बता दें कि कोरोना कि वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान एक्टर ने प्रवासी मजदूरों और कई लोगो को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। वहीं अब कोरोना की दूसरी लहर में सोनू सूद कोविड पीड़ित लोगों को बेड, ऑक्सीजन तक मुहैया करवा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static