ईद के दिन भी मसीहा बने सोनू सूद, घर के बाहर मदद मांगने पहुंचे लोगों की सुनी फरियाद

5/15/2021 8:35:41 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के दौरान जो काम सरकार को करना चाहिए वह काम बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कर रहा है। सोनू सूद साल 2020 में हुए लाॅकडाउन के 
दौरान से लोगों की मदद कर रहे हैं।

लाॅकडाउन के समय सोनू सूद ने कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। इतना ही नहीं उन्होंने उनके खाने पीने तक का इंतजाम करवाया था। वहीं अब कोरोना की दूसरी लहर में भी वह लोगों की खूब मदद कर रहे हैं।

सोनू सूद लोगों को आॉक्सीजन, बेड तक मुहैया करना रहे हैं। एक्टर ना केवल आम जनता को बल्कि स्टार्स की भी मदद कर रहा है। वहीं ईद के मौके पर भी सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बने।

ईद पर घर के बाहर मदद मांगने आए लोगों से सोनू सूद मिले। उन्होंने इन लोगों की परियाद भी सुनी। एक्टर की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस सोनू सूद की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का मानना है कि सोनू सूद के लिए जितनी दुआएं की जाएं वह कम हैं। 

बता दें कि सोनू सूद अब राजस्थान के झुंझुनूं पर भी मेहरबान होने वाले हैं। सोनू सूद झुंझुनूं जिले के चिड़ा कस्बे में मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर और कन्संट्रेटर मशीन की मदद करेंगे।

 

सोशल मीडिया पर अभिनेता सोनू सूद का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रहे हैं कि उन्हें अपने एक मित्र राकेश कोठारी के माध्यम से झुंझुनूं के चिड़ावा में परेशानियों का पता चला। जिस पर वे सुरेश भुकर के माध्यम से ऑक्सीजन सिलेंडर और कन्संट्रेटर मशीन की मदद करेंगे।
 

Content Writer

Smita Sharma