'एक और मां का बेटा चला गया' सिद्धू मूसेवाला के निधन पर सोनू सूद का आंखें नम कर देना वाला ट्वीट

5/30/2022 11:42:15 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्या से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। 29 मई की शाम को सिद्धू को पंजाब के मनसा में गोली मार दी गई थी। गोली लगने के बाद सिद्धू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

इकलौते बेटे के यूं चले जाने से मां-बाप का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मनोरंजन जगत भी इस खबर को सुन सदमे में हैं। विक्की कौशल से लेकर अजय देवगन तक ने ट्वीट कर सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक जाहिर किया।

वहीं सोनू सूद ने भी मूसेवाला की मौत पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में सिंगर अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। मां बेटे के हंसती मुस्कुराती ये तस्वीर देख हर किसी का दिल टूट गया।

वहीं सोनू सूद के कैप्शन ने तो हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा-'एक और मां का बेटा चला गया।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने दिल तोड़ने वाली इमोजी बनाई है। 

बताया जा रहा है कि सिद्धू को गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दी थी।सूत्रों की मानें तो कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है। खबर के मुताबिक मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे। साल 2019 से सिद्धू मूसेवाला कनाडा के ब्रैम्पटन में रह रहे थे।

Content Writer

Smita Sharma