2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवीं रख सोनू सूद ने लिया 10 करोड़ रुपए का लोन,जरूरतमंदों के लिए करेंगे खर्च

12/9/2020 10:42:29 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हजारों गरीबों, मजदूरों, जरूरतमदों को उनके घर तक पहुंचाया। वहीं अब भी सोनू सूद कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं।  उनके इन कामों को देखते हुए लोगों ने उन्हें 'मसीहा' तक बुलाना शुरू कर दिया है। इसी बीच खबरें आईं हैं कि सोनू सूद ने  कुछ और अच्छे काम करने जा रहे हैं।

इस नेक काम को करने के लिए उन्होंने जुहू स्थित अपनी 8 प्रॉपर्टीज को गिरवीं रखीं। इन प्रॉपर्टीज को गिरवीं रखकर सोनू सूद 10 करोड़ रुपए का लोन लेन रहे हैं। मनीकंट्रोल.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सोनू ने अपनी 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवीं रखी हैं।

इन प्रॉपर्टीज के मालिक सोनू और उनकी पत्नी सोनाली हैं। जानकारी के मुताबिक, सोनू सूद ने सितंबर को स्‍टैंडर्ड चार्टेंड बैंक के साथ एग्रीमेंट साइन कर 10 करोड़ का लोन लिया।हालांकि सोनू की तरफ से इस खबर को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। 

बता दें कि सोनू सूद ट्विटर पर एक्टिव हैं और जरूरतमंद उनसे सोशल मीडिया पर जुड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। सोनू सूद ने  पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ को 1500 पीपीई किट और पुलिस अफसरों को 25000 फेस शील्ड्स भी दे चुके हैं।

इसके अलावा कई लोगों का इलाज और लॉकडाउन के वक्त घर से दूर फंसे लोगों को चार्टर्ड प्लेन से उनके घर पहुंचाया।  सोनू सूद कई छात्रों की फीस और कई लोगों को दवाई और बेरोजगारों को रोजगार दिलाने में भी मदद कर चुके हैं। इसको लेकर उनक काफी सरहाना भी हुई है।

Smita Sharma