2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवीं रख सोनू सूद ने लिया 10 करोड़ रुपए का लोन,जरूरतमंदों के लिए करेंगे खर्च

12/9/2020 10:42:29 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हजारों गरीबों, मजदूरों, जरूरतमदों को उनके घर तक पहुंचाया। वहीं अब भी सोनू सूद कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं।  उनके इन कामों को देखते हुए लोगों ने उन्हें 'मसीहा' तक बुलाना शुरू कर दिया है। इसी बीच खबरें आईं हैं कि सोनू सूद ने  कुछ और अच्छे काम करने जा रहे हैं।

PunjabKesari

इस नेक काम को करने के लिए उन्होंने जुहू स्थित अपनी 8 प्रॉपर्टीज को गिरवीं रखीं। इन प्रॉपर्टीज को गिरवीं रखकर सोनू सूद 10 करोड़ रुपए का लोन लेन रहे हैं। मनीकंट्रोल.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सोनू ने अपनी 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवीं रखी हैं।

PunjabKesari

इन प्रॉपर्टीज के मालिक सोनू और उनकी पत्नी सोनाली हैं। जानकारी के मुताबिक, सोनू सूद ने सितंबर को स्‍टैंडर्ड चार्टेंड बैंक के साथ एग्रीमेंट साइन कर 10 करोड़ का लोन लिया।हालांकि सोनू की तरफ से इस खबर को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनू सूद ट्विटर पर एक्टिव हैं और जरूरतमंद उनसे सोशल मीडिया पर जुड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। सोनू सूद ने  पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ को 1500 पीपीई किट और पुलिस अफसरों को 25000 फेस शील्ड्स भी दे चुके हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा कई लोगों का इलाज और लॉकडाउन के वक्त घर से दूर फंसे लोगों को चार्टर्ड प्लेन से उनके घर पहुंचाया।  सोनू सूद कई छात्रों की फीस और कई लोगों को दवाई और बेरोजगारों को रोजगार दिलाने में भी मदद कर चुके हैं। इसको लेकर उनक काफी सरहाना भी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News