सोनू सूद ने की CM अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, पंजाब चुनाव से यूं जोड़ा जा रहा कनेक्शन

8/27/2021 10:51:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने ही रहते हैं। हाल ही में शुक्रवार सुबह एक्टर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस मीटिंग के दौरान उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राघव चड्ढा व अन्य भी मौजूद रहे। उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस पंजाब चुनाव से कनेक्शन जोड़ कर देख रहे हैं।


न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक- 'दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और एक्टर सोनू सूद ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। दिल्ली के सीएम के सीएम ने कहा- सोनू सूद जी हमारे 'देश के मेंटर्स' कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सहमत हो गए हैं, जो जल्द ही शुरू होगा।'

 

सीएम केजरीवाल और सोनू सूद की बैठक का एजेंडा तो स्पष्ट नहीं है लेकिन यह बैठक आप सरकार की उस घोषणा के एक दिन बाद हो रही है जिसमें कहा गया है कि दिल्ली सरकार जल्द ही देश की सबसे प्रगतिशील फिल्म नीति लेकर आएगी। केजरीवाल ने कहा है कि उनकी सरकार की नई फिल्म नीति से मनोरंजन जगत को बहुत फायदा होगा।


बता दें, एक्टर सोनू सूद खुद पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं। कोरोना काल और लॉकडाउन में उन्होंने जरूरतमंदों और गरीबों की मदद कर लोगों का खूब दिल जीता है। उनकी नेकदिली और बडप्पन से प्रभावित होकर लोग उन्हें पीएम के तौर पर देखना चाहते हैं। अगर आम आदमी पार्टी ज्वाइन करते हैं तो उन्हें निश्चित तौर से पंजाब चुनाव में बड़ा चेहरा बनानकर उतारा जा सकता है। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि उन्हें आम आदमी पार्टी सीएम का चेहरा घोषित कर सकती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News