मां की 13वीं बरसी पर सोनू सूद ने शुरु की ''प्रो. सरोज सूद स्कॉलरशिप'', कहा-''आप होते तो शायद थोड़ा और...

10/14/2020 9:46:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लाॅकडाउन में प्रवासी श्रमिकों और छात्रों सहित अन्य जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचाने का काम किया। सोनू सूद की दरियादिली की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोनू ने कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि लोगों की मदद की प्रेरणा उन्हें अपने माता पिता से मिलती है।

अब अपनी मां की पुण्यतिथि पर उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की। सोनू ने मां की पुण्यतिथि पर उनकी  ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-13 साल पहले आज ही के दिन, 13 अक्तूबर को, जब जिंदगी मेरे हाथों से फिसल गई। मां। इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है। 

 

मां के नाम पर लॉन्च की स्कॉलरशिप स्कीम

सोनू सूद ने अपनी मां की 13वीं पुण्यतिथि पर आईएएस (IAS) की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए एक स्कॉलरशिप स्कीम लॉन्च की। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'अक्टूबर 13, मेरी मां को गुजरे 13 साल हो गए हैं। वो अपने पीछे शिक्षा की विरासत छोड़ गई हैं। आज उनकी एनिवर्सरी पर मैं आईएएस की तैयारी करने वालों को उनके लक्ष्य तक पहुंचने में प्रो. सरोज सूद स्कॉलरशिप के माध्यम से समर्थन करने का संकल्प करता हूं। आपका आशीर्वाद चाहिए। मिस यू मां।'

बता दें कि सोनू सूद कई मौकों पर अपनी मां को याद करते हुए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी मां के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘हैप्पी बर्थडे मां, बस मुझे जिंदगी में राह दिखाते रहिए। काश मैं आपको गले लगा पाता और बता पाता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं लेकिन मैं जानता हूं कि आप जहां कहीं भी हैं हमें याद करती हैं। जिंदगी हमेशा एक जैसी कभी नहीं होती लेकिन मेरी जिंदगी में हमेशा राह दिखाने वालीं आप हैं।‘

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी तेलुगु फिल्म ‘सीता’ में नजर आए थे। उनकी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ है। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में हैं।
 

Smita Sharma