Video: बिहार के इस लड़के की चमकी किस्मत, सोनू सूद ने दिया यह बड़ा ऑफर

2/23/2023 12:24:39 PM

नई दिल्ली। महामारी के दौरान लोगों के बीच मसीहा बने सोनू सूद (Sonu sood) अभी भी जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के रहने वाले अमरजीत जयकर के जीवन में सोनू सूद फरिश्ता बनकर आए हैं। एक्टर ने अपने एक ट्वीट से इस साधरण से युवा को रातोंरात स्टार बना दिया।

 

सोनू सूद ने बिहार के इस नौजवान को दिया सुनहरा मौका
दरअसल, हुआ यूं कि सोशल मीडिया पर सोनू ने अमरजीत जयकर का एक वीडियो देखा, जिसमें वह पंकज उदास का गाना 'जीएं तो जाएं कैसे' गा रहे हैं। एक्टर को उनकी आवाज इतनी पसंद आई कि उन्होंने बॉलीवुड में ब्रेक दे दिया। जी हां, सोनू सूद ने अमरजीत को अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' में गाने का मौका दिया है। उन्होंने अमरजीत का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि 'एक बिहारी सौ पे भारी'।

 

 

बता दें कि हाल ही में शिक्षा और कौशल विकास को बढ़ावा देने के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संगठन सोनू सूद के सूद चैरिटी फाउंडेशन ने दुनिया की सबसे बड़ी साइबर सुरक्षा प्रमाणन संस्था ईसी-काउंसिल के सहयोग से "मेरा भारत, सुरक्षित भारत पहल" शुरू करने की घोषणा की थी। भारत वर्तमान में बड़ी संख्या में साइबर अटैक का सामना कर रहा है, जिसमें 2022 की पहली तिमाही में रोजाना 18 मिलियन साइबर अटैक हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News