Video: नेल्लोर में सोनू सूद ने लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट, लोगों ने की भगवान की तरह पूजा

7/7/2021 6:02:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर अक्सर अपने नेकी के चलते चर्चा में रहते हैं। कोरोना काल में उनकी मदद का सिलसिला लगातार जारी है। उनकी मदद से कई लोगों को जीवनदान मिला है। हालांकि कई इलाज और ऑक्सीजन की कमी के चलते दम भी तोड़ चुके हैं। ऐसे संकट के समय में एक्टर ने बढ़-चढ़ कर ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवाने की पहल की है। हाल ही में सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में पहला ऑक्सीजन प्लांट लगवाया है, जिसके बाद वहां के लोगों का उत्साह देखने ही लायक है।

PunjabKesari


नेल्लोर के ऑक्सीजन प्लांट में जैसे ही सिलेंडरों से भरे ट्रक पहुंचे वहां के लोगों का उत्साह और बढ़ गया। ट्रक पर सोनू सूद का फोटो लगा था और ट्रक रवाना होते वक्त लोगों ने जमकर आतिशबाजी की। सोनू सूद की फोटो भगवान की फोटो की तरह लगाकर उसकी पूजा की गई।  लोग सड़कों पर निकल आए और उन्होंने सोनू सूद की जयजयकार के अलावा देशभक्ति के नारे भी लगाए। सोनू सूद फाउंडेशन की फोटो लगाकर लोगों और डॉक्टर्स ने सोनू का धन्यवाद किया।


View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा-इस गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए नेल्लोर को धन्यवाद। मुझे यकीन है कि हमने जो ऑक्सीजन प्लांट भेजा है, वह हमें कई कीमती जिंदगियों को बचाने में मदद करेगा। अन्य राज्यों के लिए ऑक्सीजन संयंत्रों का पालन करना। जय हिंद।


बता दें, सोनू सूद न सिर्फ कोरोना मरीजों बल्कि गरीब, जरूरतमंदो लोगों की भी पिछले साल से लगातार मदद कर रहे हैं। यही वजह कि लोग उन्हें गरीबों का मसीहा कहने लगे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News