यूजर के घर सोनू सूद ने लगवाया बिजली का मीटर, बोले- ''सोचा नहीं था कभी ये भी करना पड़ेगा''

1/18/2022 12:44:51 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक्टर से जो कोई भी सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगता है तो सोनू तुरंत उसके लिए हाजिर हो जाते हैं केकिन कई बार लोग उनसे अजीबो-गरीब चीजों की भी मांग कर देते हैं। हाल ही में सोनू ने  एक यूजर की रिक्वेस्ट पर उसका बिजली का नया मीटर लगवाकर दिया है।

PunjabKesari
सोनू को प्रिया दुबे नाम की एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- सर मेरे बिजली के मीटर में डिस्पले की दिक्कत है,जिसकी वजह से मुझे 1200 रुपये बिल आया है। मैं 2 महीने से mseb ऑफिस का विजिट कर रही हूं लेकिन उनके पास मेरा मीटर रिप्लेस करने के लिए कोई मीटर नहीं है। कृप्या मेरी मदद करें। प्रिया दुबे के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे बिजली का मीटर इंस्टॉल कराना पड़ेगा।

PunjabKesari
यूजर के घर पर बिजली का मीटर लगवाने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- आज आपने मुझसे बिजली का नया मीटर भी लगवा लिया। सोनू सूद ने यूजर के व्हाट्स एप का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें उसने एक्टर के अरजेंट कॉपरेशन का शुक्रिया अदा किया है। फैंस ने सोनू की इस मदद को सराहा है। 

PunjabKesari
बता दें सोनू साल 2020 से लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं। काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News